Thursday 1 March 2018

Rumantic love shayeri status in Hindi

Loving Romantic Love Shayari Status in Hindi

  1. Loving status in hindi
    Loving
 
#खुदा की फुर्सत में एक #पल आया होगा,
जब उसने #तुझ जैसा #प्यारा इंसान बनाया होगा,
न जाने कौन से #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने मुझे तुझसे #मिलाया होगा.

 ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता,
बार- बार कोई प्यार से प्यारा नहीं मिलता,
हे जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो कभी दुबारा नहीं मिलता.

 प्यारा भी हुँ, #Famous भी हुँ,
#Attitude भी नहीं है, फिर #Single हुँ.

 ये प्यारा सा जो रिश्ता है, कुछ मेरा है, कुछ तेरा है,
कहीं लिखा नहीं, कहीं पढ़ा नहीं,
कहीं देखा नहीं, कहीं सुना नहीं,
अजीब सा रिश्ता है आपका और हमारा..

 अपना प्यारा सा एक एहसास दे दो,
दिल में छोटी सी ही सही पर जगह ख़ास दे दो,
हमे प्यार है तुम से ज़िन्दगी से ज्यादा,
बना के हमे अपना ज़िन्दगी को एक ख़ुशी का साथ दे दो.

Loving Status


 तुम को जान से प्यारा बना लिया,
दिल का सुकून आंख का तारा बना दिया,
अब तुम साथ दो या न दो ये तुम्हारी मर्ज़ी,
हमने तो तुम्हे ज़िन्दगी का सहारा बना लिया..!

 #प्यार हो जाता है करता कौन हैं ?
हम तो कर देंगे #प्यार में #जान_भी_कुरबान,
लेकिन पता तो चले कि..
हम से #प्यार करता कौन हैं..!

Romance Status in Hindi

 सुनो.. गुलसन तो तू है मेरा,
बहरू का मई क्या करू,
नैनो में बस गए हो तुम,
नजारों का में क्या करू..!

 बेवजह है तभी तो #प्यार है,
वजह होती तो व्यापार होता.

Loving Love Status in Hindi

 मेरी आँखों ने चुना है तुझको दुनिया देखकर
किसका चेहरा अब मैं देखूं, तेरा चेहरा देखकर...


No comments:

Post a Comment

Wikipedia

Search results